Friday 15 April 2016

Best**Whatsapp Jokes Adult Jokes Adult Sms Shayari Message in Hindi

Posted by Unknown

Whatsapp Jokes, Adult Jokes, Adult Sms, Message in Hindi:-

Hello Friends, Today I am going to share with you the Best Collection  Whatsapp jokes In Hindi, adult jokes,Sms,message in Hindi. Whatsapp is a very popular application across the whole world. as we all know millions of peoples Reading their Whatsapp jokes In Hindi, adult jokes,Sms,message in Hindi Every day. most of the people of Indian are like to use Whatsapp jokes In Hindi, adult jokes,Sms,message in Hindi. Because the mother language of India is Hindi.

whatsapp jokes

WhatsApp is the messenger app which was used by million of people. now there was every smartphone have WhatsApp installed in it. you can all get it from our site. So you can use this Whatsapp Jokes Adult Jokes Adult Sms Message on your Whatsapp hope you friends like this Whatsapp Jokes Adult Jokes Adult Sms Message.

Whatsapp Jokes in hindi


whatsapp jokes


हँसी तो तब आ गयी जब सडक पर पेशाब करते हुए एक आदमी गा रहा था-
..
.
.
भीगी भीगी सडकोँ पे मैँ तेरा इँतजार करुँ, सनम रे , सनम रे।
#हद_हैँ 😖😖😂😂



दूसरे राज्यो के लोग छुटियाँ में
 कुल्लू,
मनाली,
मसूरी,
नैनीताल,
शिमला,
ओर ना जाने कहाँ कहाँ घूमने जाते ह्-


और अपने तो राजस्थान में 

 बस last और first हथियार--


"चालो नानेरा चाला


एक बच्चा मैडम से 
बच्चा - मैडम I am mad का क्या मतलब होता है।
मैडम - मैं पागल हूँ।
बच्चा - हाहाहाहा, बिलकुल सही कहा आपने ।
फिर दे थप्पड़, दे थप्पड़


Lala ji के बेटे ने कहा:-
"पापाजी मेरी गर्लफ्रेंड प्रेगनेंट हो गई है,
50,000
रु मांग रही है चुप रहने के"
.
.
Lala ji ने चुपचाप पैसे दे दिए
.
.
दो महीने बाद दूसरा बेटा बोला:-
"मेरी गर्लफ्रेंड प्रेगनेंट है, 75,000रु मांग रही है"
.
Lala ji ने चुपचाप पैसे दे दिए
.
.
6 महीने बाद Lala ji की कुंवारी बेटी
बोली:-
"पापाजी में प्रेगनेंट हो गई"
.
.
Lala Ji ने उसको गले से लगाया और माथा
चूम के
बोला:-
"Mata Rani की मेहर,
अब पैसे लेने की बारी हमारी ह😜😜😜😁😁

रावण --बीड़ी है क्या ?
हनुमान --नही है ।😉😉
राम -- झूठ क्यूँ बोल रहा है ।😳
हनुमान --प्रभु आप चुप रहो😉 ।
साले के दस सिर हैं ,
पूरा बण्डल पी जाऐगा ये !! 😜😜😂😂😜


हवलदार:- सर कल रात सभी कैदियों ने जेल में रामायण प्ले
किया था।
जेलर:- ये तो अच्छी बात है, इसमें इतना परेशान क्यों हो रहे हो?
हवलदार:- सर परेशानी ये है कि हनुमान बना कैदी 
अभी तक 'संजीवनी लेकर वापस नही आया।😜😜😜😜


मुर्गियों के फार्म में एक बार निरीक्षण के लिए इंस्पेक्टर आया।
इंस्पेक्टर :- तुम मुर्गियों को क्या खिलाते हो...?
पहला आदमी :-सर बाजरा खिलाता हूं।
इंस्पेक्टर:-इतनी गर्मी में बाजरा,  इसे गिरफ्तार कर लो।
और तुम क्या खिलाते हो?
दूसरा आदमी :- सर चावल खिलाता हूं।
इंस्पेक्टर:- गलत खाना इसे भी गिरफ्तार कर लो।
इंस्पेक्टर संता से, "तुम मुर्गियों को क्या खिलाते हो"
ये सब देखकर संता बहुत डर गया था
वह डरते-डरते बोला :- "साहब हम तो मुर्गियों को 5-5 रुपए दे देते हैं, जो तुम्हारी मर्जी है जाकर खा लो"


किसान- साहब वर्षा ने सारा अनाज ख़राब कर दिया। 😭
राउल गांधी- बुलाओ वर्षा के माँ-बाप को। अब उन्ही से बात करूँगा। 😡
🐵🙈🙉🙊


एक कॉलेज का लडका, एक तीसरी क्लास
के बच्चे सेः-
ओये छोटे तुझे चॉकलेट खिलाऊंगा....
क्या अपनी दीदी का नम्बर देगा?
तीसरी क्लास का बच्चाः-
तुझे बीयर पिलाऊंगा... ये लव लेटर जाकर
अपनी छोटी बहन को देगा.....!


अच्छे दिन आ गये रे भैया
आज सुबह पाँच बजे मुझे फोन करके सॉरी बोल रही
थी
बहुत रो भी रही थी !
कह रही थी जैसा तुम कहोगे वैसा ही करूंगी
प्लीज मुझे छोड़ के मत जाओ
पता नही किस की गर्लफ्रेंड थी 😝😝😝😝😝⁠⁠⁠⁠


अब ये अफवाह कौन फैला रहा है की
.
.
.
बारिश के कारण गिरी हुई फसलों को देखने के लिए
सनी लिओन को बुलाया जा रहा है। जिससे फसलें खडी हो जायें ।😄😜😃😝


"ना जाने कहा गया बचपन का वो   कमिनापन"

जब मैडम बोर्ड पर लिख कर पूछती थी सब दिख रहा है ना ?
.
.
.
और हम प्यार से कहते थे, 
मैडम नीचे का नही दिख रहा है 
😔😔😔😔😔😔


दिल्ली मेट्रो मेँ एक
लडकी लिपिस्टिक लगा रही थी,
.
.
.
.
तभी उसने बगल मेँ बैठे लडके को थप्पड
मारा,
.
.
.
.
.
सोचो क्यों
.
.
.
.
क्योंकि जब लडकी लिपिस्टिक
लगा रही थी तो लङके का फोन बजा,
.
.
.
.
"तू लगावेली जब lipistic,
हिलेला सारा डिस्ट्रिक्ट(District)


इनकम टैक्स अफसर हंस रहा था...

क्लर्क : क्या हुआ ???

अफसर : सनी लीओन की फाइल है...

क्लर्क : तोह ?

अफसर : कपडे पहनती नहीं है और लॉन्ड्री बिल 11 lakh
बताया है
😜


2 लड़कियाँ अपने अपने आशिक की तारीफ कर रही
थी,
पहली – मेरा बॉयफ्रेंड बहुत हैंडसम है,
दूसरी- वाओ,
मेरा बॉयफ्रेंड का तो कोई बाल भी बांका नहीं कर
सकता,
पहली- अच्छा, वो इतना बहादुर है?
दूसरी- अरे नहीं, वो गंजा है.
😱😱😱😱😱😱😱


संता की बीवी – सुनिए जी,
रात नींद में आप मुझे गालियाँ दे रहे थे,
संता – ओ नहीं सोणिये,
ये तुम्हारा वहम है,
बीवी – क्या वहम है?
संता- यही कि मैं नींद में था.
😳😳😳😳😳😳😳


ओहो नए ज़माने की लड़कियों के क्या कहने बस में एक लड़का एक लड़की के पास खड़ा था,
अचानक लड़का लड़की को छेड़ने लगा,
लड़का- कैसी हो डार्लिंग?
लड़की- तेरे घर में माँ बहन नहीं हैं क्या?
लड़का- नहीं,
लड़की- तो घर ले चल ना पागल,
यहाँ क्यों टाइम ख़राब कर रहा है?
😝😝😝😝😝😝😝


😃😃😃😃😃😃😃
संता का बेटा एकदम जिन्दा आदमी जैसी तस्वीर बनाता था,
स्कूल के मास्टर- भाईसाहब,
आपका बेटा बड़ा शरारती है,
कल फर्श पे 500 का नोट बना दिया,
उसे उठाने के चक्कर में मेरे नाख़ून ही टूट गए।
संता- मास्टर जी मैं खुद अस्पताल में हूँ,
साले ने बिजली के सॉकेट पे करीना की फोटो बना
दी, सारे होंठ जल गए.
😊😊😊😊😊😊😊


एक बार एक पागल बिना
जली बीड़ी पी रहा था!
.
दूसरा पागल: यार बीड़ी से
कोई धुंआ नहीं निकल रहा?
.
पहला पागल: कर दी न पागलों
वाली बात ये `सी.एन.जी.`
बीड़ी है!


लड़का:- I LOVE YOU
लड़की:- खी खी खी खी .....!!
लड़का:- मजाक नहीं कर रहा हूँ।
लड़की:- खी खी खी खी खी....!!
लड़का:- मैंने आज घरवालों से छुपाकर एक मूंग की बोरी बेच दी, 8 हजार रूपए मिले हैं, उन पैसो की तुम्हे शॉपिंग करवाऊंगा!!!
लड़की:- ओह! dear तुम कितने अच्छे हो!
बोलो कब चलें शॉपिंग करने?
लड़का:- खी खी खी खी खी खी .....!!😂😂😂


Whatsapp adult Jokes in Hindi


adult jokes in hindi


गुरु जी बोले
जो घिसेगा अच्छी तरह 
तो महकेगा चन्दन की 
तरह
चेला बोला "गुरूजी फिर 
चूत में से बदबू क्यों 
आती है
"गुरूजी-"
इस भेन के लवडे की गांड में गरम तेल डालो मादरचोद ध्यान भटका रहा हे
😜😜😜😜😜


चुदाई के लिए एक चुत नही मिलती और
.
.
Condom के नये-नये फ्लेवर आ रहे है.. भोसडी के
😔😔😝😝😜😜


पति सोफे पर सो रहा था
पत्नी ने पति को सर पे डंडा मारा
पति... क्यों मारा यार! 
पत्नी... तुम्हारे पॉकेट से एक पर्ची
मिली जिसपर 'जूली' लिखा था 
पति... अरे यार वो रेस की घोड़ी है
पिछले सन्डे रेस खेलने गया था 
पत्नी... सॉरी 
चार दिन बाद जब पति घर में घुसा
तो भड़ से फिर से डंडा पड़ा
पति... अब क्यों मारा !!! 
पत्नी... घोड़ी का फोन आया था


मैं तो स्मार्ट फोन को उस दिन स्मार्ट मानूंगा, 
जब मैं चिल्लाऊंगा -  फोन...!! कहां माँ चुदा रहा है...भोसड़ीके ?😆
और फोन आवाज लगायेगा- 
ये रहा, यहां तकिये के नीचे
 ब्लू film डाउनलोड कर रहा हूँ मालिक 😜😜😜😝😝


एक औरत एक दुकान में एक बोर्ड पढती है जिस पर लिखा था  -  "Sex karne वाला बन्दर "
औरत दुकानदार से कहती है उसे एक चाहिए और 2000  रूपये देकर बन्दर खरीद लेटी है. 
दुकानदार उसे एक कागज़ देता है जिस पर इस्तेमाल का तरीका लिखा था.
औरत घर जाती है और कागज़ को पढ़ती है जिसमें लिखा था " बन्दर को नहला कर और खुद नहा कर बिस्तर पर लेट जाएँ, बाकी काम बन्दर खुद कर लेगा.
औरत बन्दर को नहला कर और खुद नहा कर बिस्तर पर लेट जाती है पर बन्दर कुछ भी नहीं करता.
औरत बन्दर को एक बार और नहला कर खुद भी एक बार और नहाती है और बिस्तर पर लेट जाती है, पर बन्दर फिर भी कुछ नहीं करता.
थक कर वो उस कागज को दोबारा पढ़ती है और वो उसमें नीचे लिखा देखती है - "परेशानी होने पर दुकानदार को फोन करें ". 
औरत दुकानदार को फोन मिलाती है - आपका बन्दर तो बिलकुल भी काम का नहीं है आप इसे आकर चेक करें .
दुकानदार थोड़ी देर में  उस औरत के घर पर पहुँच जाता है और बन्दर को अपने सामने एक टेबल पर बैठा कर बोलता है - 
"ध्यान रख मादरचोद मैं तुझे आखिरी बार  करके दिखा रहा हूँ" 
😆😆😆😜😝😝😝😝😝😜😜😜😜😜


लड़का : मैं एक हाथ छोड़कर बाइक चलाऊं क्या....?
लड़की : नहीं जानू..... हम गिर जायेंगे न।
लड़का : तो फिर मेरा लौड़ा खुजा जल्दी।😜😂😜
🙈🙈🙈
😳😜😜😝


एक टेक्सी ड्राइवर ने तीन लोगो को टेक्सी में बिठाया जिसमे 1 लड़का, 1 लड़की और 1 हिजड़ा था.
पहले लड़की उतरी, किराया देते समय ड्राइवर ने लड़की को 2 रुपये वापिस कर दिए
लड़की: “मुझसे 2 रुपये कम क्यूँ लिए?”
ड्राइवर: “तेरी गोरी प्यारी चूत, उसपे 2 रुपये की छूट ”
ड्राइवर ने लड़के से 2 रुपये ज़्यादा लिए.
लड़का: “ओये, मुझसे 2 रुपये ज़्यादा क्यों ले रहा है?”
ड्राइवर: “तेरा काला मोटा लंड, उस पर 2 रुपये का दंड”
अब हिज़ड़ा ये सब सुनकर बिना पैसे दिए ही भागने लगा.
ड्राइवर: “रुक भोसड़ी के किराया तो देता जा.”
हिजड़ा: “ना मेरे पास चूत है ना है लंड, इसलिए मैं हूँ फ्री फंड.“.
समझा बहन के लंड
😝😂😝😂😝😂😝😂😝😂😝



एक औरत चप्पल वाली दूकान पर: चप्पल दिखाओ..
दुकानदार: कितना नंबर?
औरत: 34..
दुकानदार: बहन जी, 
दिमाग पे जोर लगा कर सोचो..,
क्या लेने निकली थी घर से ?


Whatsapp Shayari in Hindi


लोग कहते हैं की इश्क़ इतना मत करो,
की हुसैन सर पे सवार हो जाए…..!
हम कहते है की इश्क़ इतना करो,
की पत्थर दिल को भी तुमसे प्यार हो जाये..!


तलाश करो कोई तुम्हे मिल जायेगा,
मगर हमारी तरह तुम्हे कौन चाहेगा,
ज़रूर कोई चाहत की नज़र से तुम्हे
देखेगा…..
मगर आँखें हमारी कहाँ से लाएगा…..!


रात को रात का तोहफा नहीं देते,
दिल को जज़्बात का तोहफा नहीं देते,
हम तू तुम्हे चाँद भी दे देते…..
मगर चाँद को चाँद का तोहफा नहीं
देते…..!


तमना खुच भी नहीं
एक तेरे दीदार क बिना,
ज़िन्दगी अधूरी है मेरी
तेरे प्यार क बिना.


बड़ा अरमान था तेरे संग जीवन बिताने
का,
शिकवा है तो बस तेरे खामोश रह जाने
का,
दीवानगी इस से बाद कर क्या होगी,
आज भी हमे इन्तिज़ार है तेरे आने का.


हम आप को कभी खोने नहीं देंगे,
जुड़ा होना चाहा तो भी होने नहीं देंगे,
चांदनी रातों में आएगी मेरी याद…..
मेरी याद क वो पल आप को सोने नहीं
देंगे.


हम ने हेर शाम चिरागो से सजा राखी
है,
पर शर्त हवाओं से लगा राखी है,
न जाने किस गली से आ जाए मेरा सनम…..
हम ने हेर गली फूलों से सजा राखी है.


हसरत है सिर्फ तुम्हे पाने की,
और कोई ख़्वाहिश नहीं इस दीवाने की,
शिकवा मुझे तुमसे नहीं खुद से है…..
क्या ज़रूरत थी तुम्हे इतना खूबसूरत
बनाने की.


खुद ने जब तुम्हे बनाया होगा,
हजारो साल देखा होगा, लाखो साल निहारा
होगा,
फिर उसने सोचा होगा तुम्हे स्वर्ग मैं
रख लू…..
लेकिन उसे मेरा ख्याल आया होगा…..!


नज़रो से शुरू होता है प्यार,
दो दिलो में एक साथ पनपता है प्यार,
जो मुमकिन नहीं है करना इस दुनिया में,
ऐसे नामुमकिन काम भी कर दिखता है
प्यार.


मौत पे भी मुझे यकीन है
तुम पैर भी ऐतबार है,
देखना है पहले कौन आता है
हमें दोनों का इन्तिज़ार है.


तुम हंसती हो मुझे हँसाने क लिए,
तुम रोटी हो मुझे रुलाने क लिए,
तुम एक बार रूठकर तो देखो…..
मर भी जाऊंगा तुम्हें मानाने क लिए.


याद करते हैं तुम्हें तन्हाई में,
दिल डूबा है गमो की गहरायी में,
हमें मत ढूंढ़ना दुनिआ की भीड़
में,
हम मिलेंगे तुम्हें तुम्हारी परछाई
में.


ये दिल तेरे लिए बेकरार आज भी है,
मेरी आँख को तेरा इन्तिज़ार आज भी है,
तू आएगी ये उम्मीद है मुझे…..
तुझ को पाने क लिए ये तेरा दीवाना आज भी
है.

इश्क़ करना आसान नहीं होता,
दूरियां बढ़ने से प्यार काम नहीं होता,
वक़्त बेवक़्त हो जाती हैं आँखें नाम,
क्यों की यादों का कोई मौसम नहीं होता.


फूलो की तरह हंसती रहो,
कलियोँ की तरह मुस्कुराती रहो,
खुद से सिर्फ इतना मांगता हूँ…..
की तुम मुझे हमेशा याद आती रहो.


दुनिआ जिसे नींद कहती है,
जाने वो क्या चीज़ है,
आँखे तो हम भी बंद करते है….
पर वो आप से मिलने की तरकीब है.


मेरे चहरे की हंसी हो तुम,
मेरे दिल की हर ख़ुशी हो तुम,
मेरे होंठो की मुश्कान हो तुम,
धड़कता है मेरा ये दिल जिष्के लिए…..
वह मेरी जान तुम हो तुम.


कोई शाम आती है तुम्हारी याद लेकर,
कोई शाम जाती है तुम्हारी याद देकर,
मुझे थो उस शाम का इंतज़ार है,,,,,
जो आये तुम्हे साथ लेकर.


दिल की नाज़ुक धड़कनो को
मेरे सनम तुमने धड़कना सिख दिया
जब से मिला है तेरा प्यार दिल को
गम में भी मुस्कुराना सिख दिया.


तेरे चेहरे ने कुछ ऐसा गज़ब ढाया है,
की तेरे हुस्न से आज चाँद भी शरमाया
है,
मांग लेते तुझे आज उस खुद से,
पर वह भी आज तेरा गुलाम नज़र आया है!


वो दिन दिन नहीं, वो रात रात नहीं,
वो पल पल नहीं, जिस पल तेरी याद नहीं,
तेरी यादों से मौत हमें अलग कर सके,
मौत की भी ये औकात नहीं.


न गुजरना ईद क दिन किसी मस्जिद क पास से,
कहीं लोग चाँद समझ कर रोज न तोड़ दे,
होकर खफा खुद तुमसे कही…..
चाँद जैसे चेहरे बनाना न छोर दे.


तनहा खुद को कभी मत होने देना,
अपनों को कभी रोने मत देना,
आप बहुत ख़ास हैं हमारे लिए…..
इस ख़याल को अपने से कभी जुड़ा होने मत
देना…..!


हमारी हर खता पे नाराज़ न होना,
अपनी प्यारी च मुस्कराहट को कभी न
खोना,
सुकून मिलता हैं देख कर आपकी
मुस्कराहट,
हमे मौत भी आये तो भी मत रोना.


लैब खामोश हैं आँखों से बात होती
है,
ऐसे ही मोहब्बत की शुरुवात होती है…..
तेरे ही ख्यालों में खोये रहते है हम,
पता नहीं कब दिन कब रात होती है….


आँखों में रहने वाले को याद नहीं
करते,
दिल में रहने वाले की बात नहीं करते,
हमारी तो रूह में बस गए हो आप,
तभी तो मिलने की फरियाद नहीं करते…..!


आँखों की गहराई को समझ नहीं पाते,
होठ हे मगर कुछ हम कह नहीं पाते,
अपनी दिल की बात किस तरह कहे तुमसे,
तुम वही हो जिनके बिना हम रह नहीं
पाते.


0 comments: